बेटी के जन्म लेने पर, घर से दूर तैनात पुलिस पिता ने कहा, 3 मई का बेसब्री से इंतजार है, लाॅकडाउन के बाद ही बेटी को उठाऊंगा गोद

एटा जिले के निवासी सिपाही रमाकांत की तैनाती इटावा जिले में कोतवाली इलाके में नौरंगाबाद चैकी पर है। लेकिन रमाकांत की पत्नी उनके परिवार के साथ रहती है। इस बीच पत्नी ने 2 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया है।

जबकि एक ख़ुशी के मौके पर रमाकांत को पत्नी के साथ रहना था। वही पत्नी को भी पति की जरुरत थी, लेकिन ऐसा हो न सका । कोरोना संक्रमण के बीच लाॅकडाउन के कारण रमाकांत ने अपनी खुशी पर अंकुश लगाते हुए फर्ज निभाना अधिक जरूरी समझा।

सिपाही के परिवार वालों ने बताया कि बताया कि, उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है, यह सुनकर सिपाही की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। परिवार दवारा बेटी का नाम हिमांशी रखा गया है। सिपाही पिछले 12 दिनों से अपनी नवजात बेटी की तस्वीर देखकर अपना मन बहला रहा है।

सिपाही का कहना है कि अब 3 मई का बेसब्री से इंतजार है। लाॅकडाउन हटने के बाद ही बेटी को गोद में उठाऊंगा। परिवार ने रमाकांत को मासूम बेटी की पहली तस्वीर भेजी है। जब समय मिलता है तो वह उसे निहार लेते हैं। तस्वीर को छूकर बेटी के अपने करीब होने का एहसास करते हैं।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …