हैदराबाद एनकाउंटर के बाद आरोपी के पिता का छलका दर्द कहा, देश में और भी रेपिस्ट घूम रहे उन्हें क्यों नहीं मारते गोली

हैदराबाद पुलिस द्वारा महिला से गैंगरेप के बाद हत्या कर शव को जलाने वाले चारों आरोपियों के एनकाउंटर से जहां लोग खुशी मना रहे हैं वही आरोपियों के घर मातम पसरा है। परिवार को पता था कि उन्हें सजा तो मिलेगी मगर इस तरह से तो बिल्कुल भी उन्हें उम्मीद नहीं थी।

मुख्य आरोपी मोहम्मद आरिफ की मां हैदराबाद पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर के बाद से ही सदमे में है वह सिर्फ इतना ही कह रही है कि उसका बेटा चला गया। वही पिता का भी दर्द छलक गया पहले कहा कि अगर उनके बेटे ने गुनाह किया है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। लेकिन इस तरह तो उन्हें सजा की उम्मीद नहीं थी।

वही जोलू शिवा के पिता का कहना है कि उनके बेटे ने जघन्य अपराध किया है लेकिन उसे ऐसी सजा तो नहीं मिलनी थी। देश में कई लोग दुष्कर्म और हत्या करते हैं लेकिन वह इस तरह से नहीं मार जाते। पुलिस उनको भी इस तरह से क्यों नहीं मार पाती है।

इन आरोपियों में शामिल केशवुलू की 1 साल पहले ही शादी थी हुई थी। उसकी पत्नी रेणुका इस एनकाउंटर से सदमे में है उसने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि हैदराबाद पुलिस उसे भी पति के पास ले जाकर एनकाउंटर कर डालें।

स्थानीय लोगों ने बताया है कि सभी आरोपी गरीब परिवार से जरूर आते थे लेकिन अच्छा कमाते थे। फिर भी वह अपनी सारी कमाई शराब पर उड़ा देते थे। लोगों का कहना है कि आरिफ ट्रक चलाने से पहले एक पेट्रोल पंप पर कार्यरत था। वही केशवुलू किडनी की बीमारी से पीड़ित था।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …