Nude Video लीक होने के बाद पाक सिगंर ने छोड़ी इंडस्ट्री, कहा- ‘या अल्लाह’ मेरे पाप माफ करें, मोदी को बताया था हिटलर

पाकिस्तान की अभिनेत्री रबी पीरजादा की कुछ अंतरंग तस्वीरें और नग्न वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। रबी पीरजादा की तस्वीरें को वीडियो वायरल होने के बाद, इंटरनेट पर लोगों ने उनके खिलाफ कई तरह के कमेंट किये। जिसके बाद रबी पीरजादा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला ले लिया।
सोशल मीडिया रबी पीरजादा ने एक ट्वीट में लिखा मैं रबी परिजादा इंडस्ट्री छोड़ रही हूं. अल्लाह मेरे पाप को माफ करे और लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदले। उस दौरान रबी ने अपनी प्रोफाइल फोटो भी डिलीट की, और अब ब्लैक बैकग्राउंड कर दिया। उन्होंने इस पर लिखा मैं जो हूं इसके लिए मुझे माफ करें..

रबी पीरजादा ने टि्वटर पर लिखा कि, “मैं Rabi Pirzada हूं. मैंने तय किया है कि अब मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से खुद को दूर कर लूंगी. अल्लाह मेरे पाप माफ करेगा और दूसरों के दिल में भी मेरे लिए हमदर्दी पैदा करेगा”. इस ट्वीट के बाद भी सिंगर चुप नहीं हुई हैं. उन्होंंने एक अखबार को इंटरव्यू दिया है। The Express Tribune मेंउन्होंने कहा वे अब इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं।

वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने रबी पीरजादा का साथ देते हुए तस्वीरों और वीडियो को फॉरवर्ड ना करने की अपील की। वहीं, कई ट्विटर यूजर्स ने कहा कि ये तस्वीरें और वीडियो इसलिए लीक हुए हैं क्योंकि हाल ही में पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर के साथ रबी पीरजादा का विवाद हो गया था. रबी पीरजादा के वीडियो लीक होने पर ट्विटर पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को लेकर ट्विटर पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं. कुछ में इसके पीछे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का हाथ होने का आरोप लगाया जा रहा है. बता दें कि राबी ने हाल ही में गफूर पर तंज कसा था।

अभिनेत्री रबी पीरजादा पॉप सिंगिग के अलावा कई टीवी शो भी होस्ट कर चुकी हैं, साथ ही वह कश्मीर पर अपने विवादित बयानों को लेकर भी भी सुर्ख़ियों में रही हैं। बलूचिस्‍तान के क्‍वेटा में जन्मी अभिनेत्री रबी पीरजादा का नाम साल 2017 में उस वक्त चर्चाओं में आया था, जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री और सलमान खान का विरोध किया था। इसके बाद जम्‍मू कश्‍मीर से आर्टिकल 370 हटाने और राज्‍य का विशेष दर्जा खत्‍म करने पर रबी पीरजादा ने एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप से कटवाने की धमकी दी थी।

रबी पीरजादा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्‍ट की, इस तस्वीर में वह विस्‍फोटकों से लदी एक जैकेट पहने हुए थी और बिल्‍कुल किसी सुसाइड बॉम्‍बर की तरह दिखाई दे रही थी। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही रबी पीरजादा ने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ धमकी भरी बातें भी लिखीं. तस्वीर में पीरजादा ने पीएम मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह हिटलर से की थी।

Check Also

क्या पुलिस के डर से संबित पात्रा ने किया कोरोना का ड्रामा, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहे मीम्स

नई दिल्ली: अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना लक्षण सामने आने के …