मंगनी करने बाद अक्षय ने दिया था शिल्पा शेट्टी को धोखा, क्युकी अचानक ट्विंकल को देखकर पागल हो गए थे अक्षय

बॉलीवुड स्टार्स में अक्सर ऐसी प्रेम कहानियां सुनने को मिलती हैं, जिसमें हीरो-हीरोइन साथ काम करते-करते एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। लेकिन इनमे कुछ ही प्रेम कहानियां ऐसी होती है, जिन्हे अपनी मंज़िल मिलती है। वरना अधिकतर रिश्ते टूट ही जाते हैं। चलिए आज हम आपको एक ऐसी ही प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं।

चलिए आज हम आपको अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं, एक वक्त था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे को हद से ज्यादा प्यार करते थे। उस वक्त की खबरों में कहा जाता था कि अक्षय और शिल्पा जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन अक्षय चाहते थे कि उनकी पत्नी फिल्मों में काम न करें लेकिन शिल्पा शेट्टी फिल्मो में अपना एक नाम बनाना चाहती थी। शिल्पा ने एक बार मीडिया से बात करते हुए बताया था कि, अक्षय ने उन्हें मंदिर ले जाकर अंगूठी पहनकर उनसे मंगनी भी की थी। लेकिन अक्षय की लाइफ में ट्विंकल की एंट्री होते ही उन्होंने शिल्पा को प्यार में धोखा दिया था.

जिसके बाद अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से और शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी। शादी के बाद शिल्पा एक बेटे विआन की मां बन गई, जिनका बेटा आज सात साल का हो गया हैं। साथ ही 44 की उम्र में शिल्पा शेट्टी एक बार फिर एक बेटी शमीशा की मां बनी। जिन्हे हाल ही में पहली बार बेटी शमीशा के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया था। शिल्पा सरोगेसी की मदद से बेटी की मां बनी हैं, तस्वीरों में आप देख सकते हो की, अपनी नवजात बेटी को गोद में लिए हुए शिल्पा शेट्टी कितनी खिश दिख रही हैं। मिडिया के सामने शिल्पा ने मुस्कराते हुए पोज दिया था।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …