CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी के बाद, अब UP पुलिस को अंजाम भुगतने की मिली धमकी

0
File Photo

यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को यूपी एसटीएफ ने मुंबई के चुना भट्टी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। उसे लखनऊ लाया जा रहा है। मुख्यमंत्री को संप्रदाय विशेष का बताया था दुश्मन। लेकिन अब यूपी पुलिस को अंजाम भुगतने की धमकी दी गयी है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र एटीएस ने बताया की “कल एक बम धमाके में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद, लखनऊ पुलिस की स्पेशल मीडिया डेस्क को एक व्यक्ति का फोन आया जिसने उस व्यक्ति को गिरफ्तार करने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी।”

जिसके बाद उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने यह सुचना महाराष्ट्र एटीएस को साझा की, जिसके बाद तुरंत महाराष्ट्र एटीएस ने टेक्नीकल इंटेलीजेंस के बिनाह पर 20 साल के सैय्यद वहाब को गिरफ्तार कर लिया।

25 साल के कामरान अमीन खान, जिसे मुंबई के चूनाभट्टी इलाके से महाराष्ट्र आतंकवाद-रोधी दस्ते (एटीएस) द्वारा गिरफ्तार किया गया था, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

बता दे की लखनऊ स्थित डायल 112 के मुख्यालय में 21 मई को उस वक्त हड़कंप मच गया था जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मोबाइल नंबर 8828453350 से बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर आए इस धमकी भरे मैसेज के बाद पुलिस के बड़े अफसरों में हड़कंप मच गया था। मैसेज की जांच शुरू करते हुए गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज हुई। वही इस मैसेज को लेकर खुफिया विभाग भी एक्टिव हो चुका था।