ऐश्वर्या को जब अभिषेक बच्चन ने किया था शादी के प्रपोज, शेयर कीं 14 साल पुरानी Photo

0

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम (instagram) पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है। यह तस्वीरें 2007 में आई फिल्म ‘गुरु’ के प्रीमियर की है। इन तस्वीरो में आप देख सकते हैं कि अभिषेक बच्चन पत्रकारों से बात करते हुए नजर आ रहे है। इसके अलावा इस तस्वीर में फिल्म के डायरेक्टर मणि रत्नम भी शामिल है इंस्टाग्राम पर तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्य ने कैप्शन में लिखा कि ‘इसी दिन…14 साल… गुरु हमेशा।’

बता दे की फिल्म ‘गुरु’ में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साथ मिलकर काम किया था जिसमें अभिषेक बच्चन गुजरात के एक कारोबारी का रोल निभाया था। जो अपनी पत्नी के साथ सफलता की सीढ़ियां चढ़ता है। अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय के अलावा इस फिल्म में विद्या बालन, आर माधवन और मिथुन चक्रवर्ती ने भी काम किया था। इस फिल्म के प्रीमियर के ठीक बाद ही अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को शादी के लिए प्रपोज किया था।

एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया कि, एक फिल्म की शूटिंग के लिए मैं न्यूयॉर्क में था। उसी दौरान होटल की बालकनी में खड़ा हो सोच रहा था कि काश वह दिन कितना अच्छा होता। जब हम शादी कर लेंगे जिसके बाद गुरु फिल्म के प्रीमियर के दिन ही अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या काफी दिनों से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही वह मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में नजर आ सकती हैं यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के फिक्शन नोवेल पर आधारित होगी इस फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में आने वाली हैं।