डायल 112 पर AK47 से CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस महकमा……..

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर डायल 112 पर जान से मारने की धमकी दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर शनिवार की रात 8:07 पर मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।

अपराधी ने मैसेज में लिखा था कि 24 घंटे के अंदर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो। एके-47 से 24 घंटे के अंदर मारूंगा। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस महकमा हरकत में आ गया है इसके अलावा रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई है जो डायल 112 पर तैनात ऑपरेशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने दर्ज करवाई है।

इस मामले में डीसीपी साउथ रवि कुमार के मुताबिक, अभी तक जांच में यह पता चला है कि धमकी देने वाला अपराधी दूसरे सिटी का बताया जा रहा है जिस मोबाइल नंबर से मैसेज भेजा गया था उसकी पूरी जानकारी इकट्ठा कर ली गई है। इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ को कई बार डायल 112 के जरिए जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।

बता दें कि पिछले साल मई के महीने में भी 25 साल के कामरान अहमद खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। जिसके बाद कामरान को मुंबई के चुनाभट्टी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया था।

Check Also

251 रुपए में मोबाइल के नाम पर अरबों की ठगी करने वाला मोहित गोयल गिरफ्तार, अब कर रहा था ये धंधा

साल 2015 में केवल 251 रुपये में एंड्रॉयड फोन देने का वादा करने वाली कंपनी …