अकबर लोन का विवादित बयान, पाकिस्तान अमर रहे, अगर कोई पाकिस्तान को एक गाली देगा, मैं उसको दस गालियां दूंगा

0
269
photo credit: ANI
Loading...

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में जनता को संबोधित करते हुए नेशनल कान्फ्रेंस के प्रत्याशी मोहम्मद अकबर लोन ने विवादित बयान देते हुए कहा की, पाकिस्तान आबाद रहे, कायम रहे। साथ ही यह भी कहा की अगर कोई पाकिस्तान को एक गाली देता है तो मैं उसको यही से दस गालियाँ दूंगा।

बता दें कि अनंतनाग सीट से नेशनल कान्फ्रेंस के प्रत्याशी मोहम्मद अकबर लोन ने कुपवाड़ा में जनता को संबोधित करते हुए कहा की, मेरी सरहद से पार मुसलमान मुल्क पाकिस्तान है वो आबाद रहे, कामयाब रहे। पाकिस्तान और हिंदुस्तान की दोस्ती आपस में और बढ़े मै उसका आशिक हूँ।

अकबर लोन यही नहीं रुके उन्होंने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर भी हमला करते हुए कहा की दोनों ने जनता से कई झूठे वादे कर लोगो को गुमराह किया है। लेकिन अब वो समय आ गया जब आप अपने वोट का सही इस्तेमाल कर एक काबिल नेता चुने। अकबर लोन ने अपने संबोधन में माना की उन्होंने असेंबली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं कि जब अकबर लोन ने विवादित बयान दिया हो इससे पहले चीन ने यूएन में मसूद अजहर का बचाव किया तब अकबर लोन ने तारीफ कर कहा था की चीन ने मसूद अजहर को बचाकर अपनी ताकत से रूबरू कराया है।

Loading...