अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा- दोनों किडनियां हो चुकी है खराब, शायद ये मेरा होगा आखिर चुनाव

0
254

हैदराबाद: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने की तारीख नज़दीक है। इसी बीच अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एआईएमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने रैली में कहा है कि शायद यह उनका आखिरी चुनाव हो सकता है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा की, पिछले कुछ दिनों से मैं सेहतमंद नहीं हूँ। मेरी किडनियां खराब हो रही है। कुछ दिन पहले स्थिति बेहद नाजुक हो गई थी। डॉक्टर मुझ पर डायलिसिस के लिए दबाव डाल रहे थे। उन्होंने कहा अब मेरे पास खुद के लिए वक्त नहीं बचा है। अपने स्कूलों, हॉस्पिटल सहित अन्य सभी चीजों की देखभाल के साथ मुझे अपने सेहत का भी ख्याल रखना पड़ेगा। जिसको देखते हुये ये मेरे लिए आखिरी चुनाव हो सकता है। शायद मैं अब आगे आने वाले चुनाव ना लड़ पाऊं।

उन्होने हैदराबाद के चारमीनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘ चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय. …….. चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान के अंदर से पीप निकलने लगेगा, खून बहने लगेगा।’

अकबरुद्दीन ओवैसी ने रैली में आगे कहा की, “आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से सीएम भी बन गया,कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए। अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेगी। तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे। ”

गौरतलब है की इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी रैली में असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि यदि तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आई तो ओवैसी को हैदराबाद से उसी तरह से भागना पड़ेगा जैसे निजाम भागा था। भाजपा सरकार सभी को सुरक्षा मुहैया कराएगी लेकिन अराजकता फैलाने वालों को नहीं छोड़ेगी ।

loading...