लखनऊ एयरपोर्ट पर नाराज अखिलेश ने कहा- मुझे हाथ मत लगाना, ट्वीट कर कहा- मुझसे डर गई है सरकार- देखे वीडियो

0
3033

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है “एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!” साथ इस समाजवादी पार्टी के फेसबुक पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है वही कैप्शन में लिखा है “एक छात्र संघ के कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को जाने से रोकता प्रशासन।”

इस वीडियो में अखिलेश यादव कहते हुए सुने जा सकते है की ‘हाथ मत लगाना’ ‘हाथ मत लगाना’, दरअसल अखिलेश यादव इलाहबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए लखनऊ से प्रयागराज के लिए रवाना होने लखनऊ एयरपोर्ट पर आये लेकिन योगी प्रशासन ने उन्हें जाने से रोक लिया।

अखिलेश ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा की, ‘एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!’ दूसरे ट्वीट में अखिल ने लिखा की, ‘बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया। पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।’

वही ट्वीट के साथ ही सपा पार्टी के फेसबुक पेज से भी एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमे अखिलेश को एक कर्मचारी रोकने की कोशिश करता है। जिस पर अखिलेश नाराज होकर कहते है हाथ मत लगाना मुझे, हाथ मत लगाना।

Loading...