#विवेक_तिवारी_हत्याकांड पर बोले अखिलेश- प्रदेश में जितने फर्जी एनकाउंटर हुए सबको मुआवजा दे योगी सरकार

0
218
Loading...

उत्तर प्रदेश-लखनऊ : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विवेक तिवारी को पुलिस द्वारा गोली मारकर हत्या कर देने पर योगी सरकार सीधा हमला बोला। तिवारी के परिवार को मदद देने की मांग करते हुए अखिलेश ने योगी सरकार से कहा प्रदेश में जितने भी फर्जी एनकाउंटर हुए हैं, सबके परिवार वालों को मुआवजा दिया जाए। उन्होंने आगे कहा की जनता इंतजार कर रही है समय आने पर इनका जवाब देगी।

न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुये पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विवेक तिवारी हत्याकांड पर कहा की ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है हम ऐसी घटना की कल्पना नहीं कर सकते, योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा की यूपी में बीजेपी सरकार से आप और क्या उम्मीद करेंगे, इस सरकार में कई फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं।

लखनऊ में राठौर सम्मेलन में अखिलेश यादव ने कहा की, लखनऊ में विवेक तिवारी के साथ जो घटना हुई है राज्य में कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले नोएडा में एक कार्यक्रम से आते समय जितेंद्र यादव को पुलिस ने गोली मार दी थी पुलिस ने उसकी ज़िन्दगी बर्बाद कर दी। केवल बिस्तर पर पड़ा रहता है। इसी तरह सचिन गुर्जर को मुठभेड़ में मार दिया गया। उन्होंने आगे कहा की भाजपा सरकार को मुठभेड़ को लेकर मानवाधिकार आयोग से जितनी समन मिली है आज तक उतनी समन किसी सरकार को नहीं मिली है।

उन्होंने आगे कहा की, बीजेपी सरकार में कब किसकी हत्या हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। जिस तरह राज्य में फर्जी मुठभेड़ जारी है उससे लोग डरे हुये है। कहा की सड़क से लेकर जेल तक हत्याएं हो रही है। प्रदेश की जनता इंतजार कर रही है। समय आने पर इसका जवाब देगी। विवेक तिवारी हत्याकांड पर मीडिया का शुक्रिया अदा करते हुए कहा की, मीडिया में खबर आने के पश्चात् योगी सरकार को मजबूरन कार्रवाई करनी पड़ रही है। इस घटना पर राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुये अखिलेश ने कहा कि जब मुख्यमंत्री खुद विधानसभा में जनता को डराने वाली भाषा का इस्तेमाल करते हैं, तो पुलिस लोगों को दिन-दहाड़े मारेगी ही।
ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...