अखिलेश का कांग्रेस पर वार, बीजेपी-कांग्रेस दोनों का CBI से गठबंधन, दोनों है एक

0
231
Loading...

2019 Lok Sabha Election: गठबंधन में कांग्रेस को शामिल करने वाले अखिलेश यादव रविवार (17 मार्च) को एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा की, ‘कांग्रेस और बीजेपी दोनों एक ही हैं। दोनों का सीबीआई को लेकर गठबंधन है।’

इससे पहले कांग्रेस पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती हमलावर थी। लेकिन काफी दिनों बाद अखिलेश की तरफ से कांग्रेस के बारे में कोई बयान दिया गया है। अखिलेश ने टीवी चैनल को बताया की उनकी कुछ दिनों से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कोई बात नहीं हुई है।

अमेठी और रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ने के सवाल पर अखिलेश ने बताया की कांग्रेस के लिए रायबरेली और अमेठी की सीट राजनीतिक शिष्टाचार के तहत छोड़ दी गयी है। साथ ही अपने खुद यूपी के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का दूसरा घर आजमगढ़ है। अगर आजमगढ़ की जनता चाहती है की मै चुनाव लडू तो मै जरूर चुनाव लड़ूंगा।

छोटे भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव के चुनाव लड़ने पर बात करते हुए अखिलेश ने कहा की वह इस बार चुनाव नहीं लड़ पाएंगी क्यूंकि कोई टिकट बचा ही नहीं है। गौरतलब है की सपा-बसपा ने यूपी में एक साथ विधानसभा चुनाव लड़ा था। लेकिन एमपी विधानसभा चुनाव में बसपा से किनारे दिखी थी सपा, क्यूंकि एमपी विधानसभा चुनाव में बसपा के साथ कांग्रेस की बात चल रही थी। लेकिन बात नहीं बन पाई थी। जिसके बाद सपा, बसपा और कांग्रेस ने सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे थे।

Loading...