CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल अखिलेश यादव की बेटी, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में विरोध जारी है वही इस कानून के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ के घंटाघर में चल रहे विरोध प्रदर्शन में अब समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की बेटी भी शामिल हो चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 18 जनवरी को पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी टीना यादव अचानक पहुंची और घंटाघर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल हो गयी। उस दौरान विरोध प्रदर्शन कर रही लड़कियों ने टीना यादव के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

गौरतलब है कि दिल्ली के शाहीन बाग की तरह शुक्रवार से बड़ी संख्या में लखनऊ की महिलाएं घंटाघर के सामने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के विरोध में धरने पर बैठी हुई है।

बतादे विरोध प्रदर्शन से जुड़े मामले में पुलिस ने 160 महिलाओं और लड़कियों पर धारा 144 के उल्लंघन में मुकदमा दायर किया है जिसमे शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया और फोजिया भी शामिल है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी टीना यादव कि कुछ दोस्त लखनऊ के घंटाघर पर चल रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल हैं उन्हीं को समर्थन देने के लिए टीना यादव घंटाघर पहुंची थी। ज्यादा चर्चित चेहरा ना होने की वजह से टीना को कोई पहचान नहीं सका। मगर मंगलवार को फोटो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …