जामिया फायरिंग पर अखिलेश का ट्वीट, सत्ताधारी समाज को नफ़रत से भर रहे, ये उसी का दुष्परिणाम

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जामिया से राजघाट तक निकलने वाले मार्च में हुई फायरिंग के बाद राजनीतिक बयान बाजी जोर पकड़ रही है। अब सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जामिया इलाके में हुई फायरिंग की निंदा करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

सपा अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “दिल्ली में एक युवक द्वारा निष्क्रिय पुलिस के सामने लोगों पर गोली चलाने की घटना बेहद निंदनीय है. आज के सत्ताधारी जिस प्रकार समाज को नफ़रत से भर रहे हैं, ये उसी का दुष्परिणाम है. आज राजनीति द्वारा पोषित घृणा से भटक रहे युवाओं व ख़ुद को बचाना हर ज़िम्मेदार नागरिक का कर्तव्य है।”

दिल्ली के जामिया यूनिवर्सिटी से गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के विरोध में यूनिवर्सिटी से राजगढ़ तक मार्च निकाला जा रहा था इस दौरान वहां भारी पुलिस बल तैनात थी उसी बीच गोपाल नामक युवक ने दिनदहाड़े गोली चला दी जिसमें एक जामिया का छात्र घायल हो गया जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

दिल्ली पुलिस ने तुरंत गोपाल नामक युवक को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ जारी है मिली जानकारी के मुताबिक फायरिंग करने वाला युवक ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके का निवासी है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …