अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ ने 15 अगस्त के दिन बनाया रिकॉर्ड, की इतने करोड़ की कमाई

0
72
Loading...

अक्षय कुमार की देशभक्ति पर आधारित फिल्म गोल्ड बुधवार यानि की 15 अगस्त को देशभर में रिलीज हो चुकी है। 15 अगस्त की वजह से फिल्म को पहले दिन धमाकेदार कलेक्शन मिला है। ये फिल्म अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बतायी जा रही है। इससे पहले भी अक्षय कुमार की कई फिल्मे रिलीज हुई है जैसे टॉयलेट एक प्रेमकथा, रुस्तम, जॉली एल एल बी2, पैडमेन,हाउसफुल3, एयरलिफ्ट आदि।

लेकिन आपको बतादे कि बॉक्स-ऑफिस पर पहले ही दिन 24 करोड़ की शानदार कलेक्शन के साथ यह अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है। आज़ाद भारत को ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की इस कहानी को लोगो ने काफी पसंद किया है।

रीमा कागती के निर्देशन में बनी यह फिल्म ‘गोल्ड’ देशभक्ति को ध्यान में रख कर बनाई गई है। साथ ही अक्षय कुमार, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर, अमित साथ, ने शानदार हुनर दिखा के दर्शकों का दिल जीत लिया है।

ट्रेड पंडितों की मानें तो शनिवार और रविवार को फिल्म का कलेक्शन बढ़ने वाला है फिल्म ‘गोल्ड’ 5 दिनों में ही 80 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर जाएगी। इस फिल्म के कमाई की सबसे बड़ी वजह ये है कि अगले हफ्ते भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। अतः गोल्ड के पास कमाई करने के लिए काफी लंबा समय बचा है।

Loading...