ALIA BHATT film Gangubai Kathiawadi release on 30 July 2021 Directed by Sanjay Leela Bhansali

0


फिल्म मेकर जय लीला भंसाली की मचअवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। आलिया भट्ट ने इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए फिल्म से अपना एक और लुक शेयर किया है। आलिया भट्ट ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि उनकी फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

बता दें कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को पिछले साल 11 सितंबर की तारीख पर रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी। आज संजय लीला भंसाली के जन्मदिन  के अवसर पर फिल्म की रिलीज डेट फिर से कंफर्म हो गई है। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होते ही फिल्म प्रेमी  इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। वहीं आलिया का नया लुक देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इस फिल्म में आलिया भट्ट एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। इस नए पोस्टर में आलिया भट्ट एक बार अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है। इस पोस्टर में वो एक बॉस लेडी की तरह बैठे हुए दिखाई दे रही हैं। बात करें फिल्म की यह फिल्म हुसैन जैदी के नॉवेल ‘माफिया क्वीन्स’ ऑफ मुंबई पर आधारित है। गंगूबाई फिल्म की कहानी उस एक औरत की है जिसकी फोटो कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में काम करने वाली हर औरत रखती थी। 

‘एक बूंद इश्क’ एक्टर विराफ पटेल ने की एक्ट्रेस सलोनी खन्ना से सगाई, देखें दोनों की रोमांटिक फोटो

आपको बता दें कि फिल्म को लेकर पहले से ही लोगों में काफी क्रेज है। क्योंकि एक तरफ जहां लोगों को  पहली बार संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की  जोड़ी देखने को मिलेगी वहीं  दूसरी ओर इस फिल्म को लेकर एक भारी विवाद चल है।खबरों की मानें तो फिल्म को लेकर गंगूबाई के परिवारवालों ने मेकर्स और राइटर के खिलाफ केस कर दिया था। वहीं खबर ये भी है कि यह फिल्म 1960 के दौर की कहानी पर आधारित है और इस फिल्म के लिए भंसाली ने खास तैयारी की है। फिल्म में लोगों को उस दौर की मुंबई देखने को मिलेगी। 

काजोल ने अजय देवगन को दी खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी की





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।