ऋषि कपूर की तेरहवीं पूजा में रणबीर कपूर के साथ दिखी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट, बेटी रिद्धिमा ने पापा को कहा “लव यू ऑलवेस पापा.”

बॉलीवुड न्यूज़: ऋषि कपूर के निधन के बाद 12 मई को घर पर तेरहवीं की पूजा का आयोजन किया गया था। जिसमे ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह अपने बेटे रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ मौजूद थी। इसके अलावा तेरहवीं की पूजा में आलिया भट्ट भी शामिल हुई थी।

वही तेरहवीं की पूजा से पहले ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर किये। शेयर किये गए फोटो में रिद्धिमा अपने पिता की फोटो के साथ खड़ी नज़र आयी। रिद्धिमा कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “लव यू ऑलवेस पापा.”

View this post on Instagram

Love you always Papa …

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

देशभर में चल रहे लॉकडाउन की वजह से कुछ सिमित लोग ही शामिल हो पाए थे। वही सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्ग्राम पर फोटोज में देख सकते है आलिया के साथ ही परिवार के अन्य लोग भी इस पूजा में शामिल हुए थे।

ऋषि कपूर ने मुंबई के सर एचएन रिलायंस अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली थी। वह पिछले 2 साल तक कैंसर से जंग लड़े। 30 अप्रैल, गुरुवार को ऋषि कपूर के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड गम में था।

Check Also

मशहूर सिंगर वाजिद खान की कोरोना से मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान का मुंबई में निधन हो गया है। …