alia bhatt to be sing in ss rajamouli film RRR with ram charan

0


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इस साल कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। जल्द ही वह ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘RRR’ में नजर आने वाली हैं। इसी बीच खबर है कि आलिया इस फिल्म दो गानों में अपनी आवाज देने वाली हैं। इन दोनों गानों की शूटिंग के लिए आलिया एक दम तैयार हैं। इन दोनों गानों की शूटिंग हैदराबाद में की जाएगी। इस गाने में आलिया लुक एकदम चेंज होगा। 

आपको बता दें कि आलिया कौन- से गाने में अपनी आवाज देने वाली हैं इस बार में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है वह फिल्म के एक डांस नंबर को अपनी आवाज दे सकती हैं। इस गाने के अलावा भी उनका एक और गाना होगा जिसे वह खुद गाएंगी। आपको इससे पहले आलिया ने डायरेक्टर इम्तिआज अली की फिल्म ‘हाईवे’ और शशांक खेतान की ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में खुद के लिए गाना गाया था।

अभिनव शुक्ला के शॉर्ट्स कॉन्ट्रोवर्सी पर राखी सावंत ने कही यह बात

पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो- आलिया भट्ट ने फिल्म RRR के लिए अपने सभी सीन्स की शूटिंग कर चुकी हैं और अब वे फिल्म के दो बड़े गानों की शूटिंग करेंगी। वह जल्द ही एक्टर राम चरण संग इन दोनों गानों की शूटिंग करेंगी। रिपोर्ट के अनुसार, इन गानों की शूटिंग हैदराबाद में की जाएगी। वहीं गाने में आलिया का लुक एकदम चेंज नजर आएगा। खबरों की मानें तो वह एक नये यूनिक अवतार में नजर आने वाली हैं, जिसे कभी देखा नहीं गया है। 

अनुभव की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी ‘अनेक’

डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म में आलिया के अवाला राम चरण और जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, श्रिया सरन भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता डीवीवी दानय्या ने कहा था, “हम ‘RRR’ की शूटिंग शेड्यूल के अंत के करीब पहुंच गए हैं और इस फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। हम दर्शकों के साथ सिनेमाघरों में दशहरा जैसे बड़े उत्सव को मनाने के लिए भी बेहद उत्साहित हैं।”

सलमान खान के साथ एक सीन करने बाद घंटों तक रोई थीं भाग्यश्री



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।