ऋषि कपूर के निधन पर मोबाइल नहीं चला रही आलिया, बल्कि कर रही थी नेक काम, पता चलेगा तो करेंगे तारीफ

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है। ऋषि कपूर का निधन बुधवार सुबह मुंबई के एनएच रिलायंस अस्पताल में हुआ। वही ऋषि कपूर के निधन की खबर सुन अमिताभ बच्चन के कहा की, वो पूरी तरह टूट चुके है। लता मंगेशकर ने ऋषि कपूर के निधन पर कहा था कि भला इतनी उम्र में भी कोई जाता है क्या? ऋषि कपूर के निधन पर भारतीय नेताओ ने भी शोक व्यक्त किया था।

गुरुवार को हुए ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन के लिए कपूर फैमिली के अलावा सैफ अली, अभिषेक बच्चन समेत 25 लोग मौजूद थे। लेकिन ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन में बेटी रिद्धिमा कपूर नहीं शामिल हो पायी थी। बतादे की अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली से परमिशन मिल गई थी लेकिन रोड से मुंबई पहुंचने में देरी हो गयी और बेटी रिद्धिमा कपूर अंतिम विदाई नहीं दे पायी।

लेकिन आलिया भट्ट ने अपने फ़ोन से वीडियो कॉल के माध्यम से बेटी रिद्धिमा कपूर को पापा के अंतिम दर्शन करवाए थे। वही बिना हकीकत जानें लोग सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को ट्रोल करना शुरू कर दिया था की आलिया ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के दौरान फोन चलाते देखी गयी।

पापा के अंतिम दर्शन नहीं कर पाने का दुःख रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, ‘काश कि मैं अपने पापा के पास होती और उन्हें अंतिम विदाई दे सकतीं।’ आगे लिखा, ‘पापा वापस लौट आओ ना।’

बतादे की ऋषि कपूर का 11 महीने और 11 दिनों तक मैरो ट्रीटमेंट होने के बाद वह भारत लौटे थे इस दौरान उनकी पत्नी नीतू उनके साथ रह रही थी और उनके बेटे रणबीर कपूर उन्हें देखने न्यूयॉर्क जाते रहते थे।

Check Also

zaira wasim : टिड्डी दल के हमले को बताया अल्लाह का कहर, हंगामा मचने पर डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

देश में कोरोना वायरस संकट के बीच पाकिस्तान से आए टिड्डी दल ने कई राज्यों …