सांकेतिक तस्वीर

मरकज निजामुद्दीन थाने के सभी पुलिसकर्मियों ने मुंडवाया सिर, जिसकी वजह है चौकाने वाली, कहा, हमने अल्लाह के घर….

दिल्ली के जिस निजामुद्दीन थाना क्षेत्र में तब्लीगी जमात के लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, उस थाने के कई पुलिसकर्मियों ने कोरोना के डर से बाल मुंडन कराया है। यह उन्होंने केवल कोरोना के डर से किया है,

मामले का तब पता चला जब इस थाने में तैनात करीब 10-15 पुलिसकर्मियों ने अचानक अपना सिर मुंडवा लिया। फ़िलहाल वह इस बारे में मीडिया को कुछ बता नहीं रहे हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि बाल के जरिए कोरोना संक्रमण के डर के कारण सभी ने यह फैसला लिया है।

थाने के कई पुलिसकर्मी तब्लीगी जमातियों को मस्जिद खाली कराने वाले अभियान में लगे हुए थे। उस वक़्त मस्जिद में करीब दो हजार जमाती लॉकडाउन के बाद फंसे हुए थे। मस्जिद खाली कराने वाले करीब 24 पुलिसकर्मियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है, जो बचे हैं वह डर से अपना बाल का मुंडन करवा लिए हैं। आपको बता दें कि यह थाना मस्जिद के बगल में ही है।

राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के मरकज में 2 हजार लोग ठहरे हुए थे। जिसमे बड़ी तादाद में विदेशी लोग शामिल थे, इनमें अधिकतर मलेशिया और इंडोनेशिया के नागरिक शामिल थे। इस जमात में शामिल मलेशिया की युवती झारखंड पहुंची थी, जो कोरोना पॉजिटिव मिली। इसे अलावे आंध्रप्रदेश में इस जमानत में शामिल हुए 6 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इस जमात में शामिल हुए कई लोगों को कोरोना संदिग्ध पाया गया है, इस जमात में शामिल लोग कई राज्यों में गए।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …