Aman Verma: Slams Bigg Boss: Says Veh Kisika Career Nahi Banate: – बिग बॉस पर साधा एक्स-कंटेस्टेंट अमन वर्मा ने निशाना, कहा

0


टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम अमन वर्मा को कौन नहीं जानता है। अमन कई बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुके हैं। इनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। पॉप्युलर शोज में अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने के साथ ‘बागबान’ एक्टर अमन वर्मा ने कई टीवी रिएलिटी शोज भी होस्ट किए हैं। यहां तक कि सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 का भी अमन वर्मा हिस्सा रह चुके हैं। वह करीब 42 दिन सर्वाइव कर घर के अंदर रहे थे। बाद में एलिमिनेट होने के चलते एविक्ट हो गए थे। 

‘बिग बॉस 9’ करने के बाद अमन वर्मा ने कई टीवी शोज होस्ट किए। कई हिंदी फिल्में भी कीं। इसके बाद उन्होंने वेब की दुनिया में भी कदम रखा। हालांकि, एक्टर का सोचना है कि बिग बॉस किसी का करियर नहीं बनाते हैं। अगर वह सीजन के विजेता भी बन जाते तो अगले सीजन में लोग उन्हें याद भी नहीं रखते, भूल जाते। जूम डिजिटल संग बातचीत में अमन वर्मा ने कहा, “बिग बॉस किसी का भी करियर नहीं बनाते और न ही मदद करते हैं। चलो एक बात साफ करते हैं, अगर आप बिग बॉस जीत भी जाते हो तो छह महीने बाद शायद कुछ लोग आपको याद रखें, लेकिन अगले सीजन के आते ही वह आपको भूल जाने वाले हैं। यह अफवाह है कि बिग बॉस किसी का करियर बनाने वाले हैं। यह किसी का करियर नहीं बनाते।”

इस नन्हे मेहमान संग खेलती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जब काजोल ने अजय देवगन से मांगी थी ब्वॉयफ्रेंड से पीछा छुडाने में मदद, एक्टर ने दी थी यह सलाह

‘बिग बॉस 14’ की विजेता को लेकर पूछे जाने पर अमन वर्मा ने कहा, “टीवी एक ऐसी जगह है, जिसे कई महिलाएं फॉलो करती हैं। पुरुष इतना टीवी नहीं देखते हैं और रुबीना दो या तीन शानदार टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। मैंने उनके साथ एक शो में काम किया है, जिसका नाम ‘छोटी बहू’ था। अगर पर्सनल लेवल पर उनकी पर्सनैलिटी की बात करूं तो वह सच में मजबूत महिलाओं में से एक हैं। वह काफी अच्छी तरह जानती हैं कि उन्हें जीवन में क्या चाहिए। वह सच्चाई के साथ खड़ी रहने वालों में से एक हैं जो आप सभी ने शो में भी देखा होगा।”



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।