कोरोना महामारी के बीच करोड़ों की बिकी शराब, एक व्यक्ति ने खरीदी 52,841 रुपए की दारू

नई दिल्ली: देश भर में लॉकडाउन के बीच गृह मंत्रालय ने कुछ दुकानों को खोलने को लेकर गाइडलाइन जारी की थी जिसमे WINE शॉप भी शामिल थी। वही लॉकडाउन के बीच 40 दिन से ज्यादा समय के बाद WINE शॉप खुलने के बाद लंबी-लंबी कतारे देखने को मिली। कई जगह तो 4 किलोमीटर तक लंबी लाइन देखने को मिली।

जहाँ इस कोरोना महामारी के बीच गरीब जनता और प्रवासी मजदूर रोटी के लिए तरस रहे है। वही लोग शराब के लिए लाखो खर्च करते नज़र आये। लोग सुबह 6 बजे से ही दूकान के बाहर लंबी-लंबी कतारे लगाकर इस कोरोना के बीच शराब लेने के लिए खड़े नज़र आये।

देशभर के लोगो ने शराब लेने के चक्कर में सोशल डिस्टेंसिंग की खूब धज्जिया उड़ाई। दिल्ली सरकार ने शराब पर आज से 70 प्रतिशत ‘स्पेशल कोरोना टैक्स’ लगाने का फैसला किया है।

वही शराब खरीदने को लेकर लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार की गाइडलाइन के बाद हम रेड जोन में होते हुए भी कुछ शर्तों के साथ आर्थिक गतिविधि को छूट दी थी। लेकिन आज जिस तरीके से कुछ जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया है हमें बिल्कुल भी मंजूर नहीं है अगर आगे से ऐसी घटना देखने को मिलती है तो हम उस इलाके को सील कर देंगे।

Check Also

Lockdown 5: अनलॉक 1 में जाने कहां-क्या छूट, अब लॉकडाउन खुलना हो चूका है शुरू

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने लॉकडाउन 5.0 को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी है लेकिन …