कोरोना के बढ़ते केस के बीच, अक्षय की पत्नी ट्विंकल की हालत बिगड़ी, खुद तेज़ ड्राइव करते हुए अस्पताल ले गए अक्षय

बॉलीवुड अभिनेत्रा अक्षय कुमार इन दिनों चर्चाओं में हैं। वजह उनकी कोई नई फिल्म नहीं बल्कि ‘पीएम केयर्स फंड’ में 25 करोड़ दान करने का ऐलान है। आपको बता दें कि, कोरोना ने हॉलीवुड के कुछ मशहूर चेहरों को भी अपनी चपेट में ले लिया है जिसमें टोम हैंक्स और इडरिस एल्बा जैसे नाम शामिल हैं।

जिसको लेकर अब दिन-ब-दिन लोगों में खौंफ बढ़ता जा रहा है। इन स्तिथियों में अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करती हैं। वीडियो में ट्विंकल बताती हैं कि रविवार का दिन है और सुबह के 10 बजकर 31 मिनट का वक़्त है। ट्विंकल गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठी हुई हैं और उनके पति अक्षय मास्क पहनकर पूरी लगन के साथ गाड़ी चला रहे होते हैं।

ट्विंकल और अक्षय के अस्पताल जाने के पीछे कई कारण थे पर मुख्य था ट्विंकल के पैर पर हुआ फ्रैक्चर। क्युकी ट्विंकल का पैर टूट गया था इसीलिए उन्हें उस पैर पर प्लास्टर चढ़वाना पड़ा। जब अक्षय और ट्विंकल मुंबई की सड़कों पर गाड़ी दौड़ाकर जा रहे थे तब दिख रहा था कि इलाका वीरान पड़ा था। ऐसी परिस्थितियों में अक्षय ने ट्विंकल को ड्राइवर संग भेजना ठीक नहीं समझा, और वह खुद अस्पताल जाने का जोखिम उठाया और अपनी बीवी को ज़रा सी भी परेशानी नहीं आने दी। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …