अमित शाह ने कहा, 2021 में बंगाल में BJP दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी, अलका ने कहा ‘दंगो’ के दम पर ?

राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करने वाली बीजेपी, अब अब पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के अभेद क़िले को भेदने के बड़े-बड़े दावे कर रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने यहां दावा किया है कि, भाजपा 2021 में दो तिहाई बहुमत से पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि, प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कोई शहजादा नहीं, बल्कि बंगाल की मिट्टी का सपूत ही बनेगा। गृहमंत्री अमित शाह ने ये दावा कोलकाता के शहीद मीनार मैदान में रविवार को एक सभा को संबोधित करते हुए किया।

लोकसभा चुनावों में बीजेपी के बंगाल में प्रदर्शन का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, लोकसभा में हमने 18 सीटें जीती और अब विधानसभा में हम दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे। शाह ने पश्चिम बंगाल में ‘आर नोय अन्याय’ (और अत्याचार नहीं) अभियान की शुरूआत करते हुए इसे एक यात्रा बताया।

शाह ने कहा, “ये यात्रा जो 18 सीटों तक पहुंची है, विधानसभा में दो तिहाई बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनाकर समाप्त होने वाली है। ये यात्रा बीजेपी के विकास की नहीं है, बल्कि ये यात्रा बंगाल के विकास की यात्रा है”। दूसरी ओर गृहमंत्री अमित शाह के इस दावे पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- ‘दंगो के दम पर ???’

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …