अमित शाह ने कहा, देश में अन्न, दवाई व अन्य रोजमर्रा की चीजों का प्रयाप्त भण्डार है, किसी को डरने की ज़रूरत नहीं

मंगलवार को भारत के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, देश मे अन्न, दवाई और रोजमर्रा की चीजों का पर्याप्त भंडार है। किसी भी नागरिक को परेशान होने की जरुरत नहीं है।अमित शाह ने कोविड-19 से लड़ने के लिए केंद्र और राज्यों के बीच समन्वय की जमकर तारीफ की। शाह ने कहा कि कोरोनावायरस से लड़ने के लिये केंद्र और राज्य सरकार मिल कर काम कर रही है।

पीएम मोदी द्वारा लॉकडाउन को 3 मई तक बढाने जाने के निर्णय का स्वागत करते हुये अमित शाह ने कहा, “भारत और भारतवासियों के जीवन और उनकी रक्षा के लिए यह किया जाना जरूरी था।” कोविड -19 से जंग में देश की जनता की भूमिका की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि, मोदी जी के नेतृत्व में भारत की जनता ने उदाहरण प्रस्तुत किया है।

शाह ने कहा, “इस लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हमारे डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, सफाई कर्मचारी, पुलिसबल और सभी सुरक्षाकर्मियों का योगदान दिल को छू लेने वाला है। इस विषम परिस्थिति में आपका यह साहस और समझदारी हर भारतवासी को प्रेरित करती है। सभी लोग दिशानिदेशरें का पालन कर इनका सहयोग करें।”

कहा कि , “देश के गृह मंत्री के नाते मैं जनता को आश्वस्त करता हूँ कि देश में अन्न, दवाई व अन्य रोजमर्रा की चीजों का प्रयाप्त भण्डार है। इसलिए किसी भी नागरिक को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। साथ ही संपन्न लोगों से निवेदन करता हूँ कि आप आगे आकर आसपास रहने वाले गरीबों की सहायता करें।”

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …