अमिताभ बच्चन ने पेश की इंसानियत की मिशाल- उत्तर प्रदेश के 850 किसानों का चुकाएंगे कर्ज

0
94

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के 850 से ज्यादा किसानों की मदद करने का फैसला किया है। ये फैसला उन्होंने कर्ज के निचे दबे किसानो के आत्महत्या को रोकने के लिए लिया है। अमिताभ यूपी के 850 से ज्यादा किसानों के कर्ज की अदाएगी के लिए 5.5 करोड़ रुपये देंगे। इससे पहले उन्होंने महाराष्ट्र के 350 से ज्यादा किसानों का कर्ज चुकाने में मदद की थी।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सरकारी एजेंसियों के सहारे से 44 ऐसे परिवारों को आर्थिक सहायता की जिनके परिवार के सदस्यों ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी। अमिताभ ने लिखा की KBC के कर्मवीर एपिसोड में आए अजीत सिंह की भी मदद की जा रही है। इस अनुभव को बहुत संतोषजनक बताया था।

View this post on Instagram

http://www.facebook.com/sonytelevision/videos/163896064474570/

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा की, महाराष्ट्र के करीब 350 किसानों को कर्ज चुकाने में दिक्कत हो रही थी। कर्ज बढ़ने की वजह से वे आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाने को मजबूर हो रहे थे। किसानों को आत्महत्या से रोकने के लिए हाल ही में उनका कर्ज अदा किया गया है।

गौरतलब है की अमिताभ बच्‍चन 8 नवंबर को रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान में आमिर खान के साथ नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म में वह एक मशहूर ठग का रोले निभाएंगे जिसका नाम खुदाबख्‍श होगा।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here