अमृतसर ट्रेन हादसा- भाई को नमक-रोटी खाकर पाला था, वो भी चला गया: देखे वीडियो

0
145
Loading...

अमृतसर: अमृतसर में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे में पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ANI न्यूज़ एजेंसी को बताया की हादसे में 59 लोगो की मौत हो चुकी है जबकि 57 लोग घायल हुये है। लेकिन अभी तक इस हादसे में हुई मौतों की किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है।

हादसे में घायलों को अमृतसर के सिविल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। हॉस्पिटल में चारो तरफ रोने की आवाजे गुज रही है। हॉस्पिटल का माहौल गमगीन है। ऐसे में एक पीड़ित परिवार से अमृतसर सिविल अस्पताल में ETV संवाददाता अमित भारद्वाज से बात करने के दौरान कैमरे के सामने रोता इस शख्स ने अपने 10 साल के भाई को खोया है।

बातचीत के दौरान युवक ने बताया की भाई को मैंने नमक-रोटी का खाकर पाला था। लेकिन वो भी चला गया इतना कहकर फफक-कर रोने लगता है। बगल में लड़के की मौत के दुःख में मां बेसुध पड़ी थी। बातचीत में पता चला की मृतक लड़का अपनी माँ के साथ रावण दहन देखने गया था। बेटे को रोते देख मां भी रोने लगी. बोली मैं ही उसे लेकर यहां आई थी अब मैं बेटा किसको बोलूंगी।

इस हादसे में और भी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। वही लाशो की संख्या ज्यादा होने से अस्पताल के लाश घर में जगह कम पड़ गयी है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...