आंद्रे रसेल रहे फ्लॉप, गयाना अमेजन वॉरियर्स ने जमैका तलावास को 71 रनों से दी मात

0
29
FORT LAUDERDALE, UNITED STATES- AUGUST 18: In this handout image provided by CPL T20, Members of the Guyana Amazon Warriors celebrate during the Hero Caribbean Premier League match between Jamaica Tallawahs and Guyana Amazon Warriors at Central Broward Regional Park on August 18, 2018 in Florida, United States. (Photo by Ashley Allen - CPL T20/Getty Images)

कैरिबियन प्रीमियर लीग के 11वें मुकाबले में गयाना अमेजन वॉरियर्स टीम के कप्तान शोएब मलिक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए। जबकि मैच को जितने उतरी जमैका तलावास की पूरी टीम 16.2 ओवरों में 138 रनों पर ही सिमट गयी। शिमरोन हेटमायर ने शानदार पारी खेली जिसे बाद में मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

शुरुआती दौर में गयाना अमेजन वॉरियर्स टीम की लड़खड़ा गई थी। टीम ने शुरुआत के 6 ओवरों में बल्लेबाज ल्यूक रोंकी (8) और चैडविक वॉल्टन (9) ने अपने विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद शिमरोन हेटमायर ने कप्तान शोएब मलिक के साथ मिलकर112 रनों की शानदार साझेदारी खेलते हुए टीम को मजबूत स्थिति में लेकर आए। हेटमायर ने 100 रनो की शानदार पारी खेलने के लिए 49 गेंदों में 11 चौके और 5 छक्के लगाए। मलिक ने भी कप्तानी पारी खेली और 33 गेंदों में 50 रन बनाकर आउट हो गए।

हालांकि दूसरे बल्लेबाज अंतिम ओवरों में तेज़ रन बनाने में कामयाब न हो सके, जिसके कारण गयाना की टीम अंत में 209 रनो पर ही सिमट गयी। जमैका तलावास के लिए ओशेन थॉम्स,आंद्रे रसेल और क्रिश्मार संटोकी ने दो-दो विकेट लिए।

अमेजन वॉरियर्स टीम द्वारा बनाये गए 209 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमैका तलावास की टीम शुरुआती दौर में कुछ अच्छा नहीं कर पायी। 16 रन पर बल्लेबाज केन्नर लेविस का विकेट गिरा उसके बाद ग्लेन फिलिप्स और रॉस टेलर ने 68 रनों की साझेदारी खेलते हुए अपनी टीम को मैच में बरक़रार रखा। जमैका तलावास के कप्तान आंद्रे रसेल भी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए। महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। टीम के लिए सबसे ज्यादा 38 रन ग्लेन फिलिप्स ने बनाये।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here