भड़कीं राखी कहा- तनुश्री पर अब करूंगी 50 करोड़ का मानहानि केस

0
141

मुंबई: बॉलीवुड में आज कल मुकदमो का दौर चल रहा है। बीते कुछ दिन पहले तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर 10 करोड़ रूपए का मानहानि का केस दर्ज कराया था। उसी तर्ज पर अब राखी सावंत तनुश्री दत्ता पर 50 करोड़ का मानहानि केस करेंगी।

राखी सावंत ने बताया की एक टीवी इंटरव्यू के दौरान तनुश्री दत्ता ने उन्हें ‘लोवर क्लास’ कहा था। तनुश्री के इस बयान पर अब राखी मानहानि का केस दर्ज कराकर 50 करोड़ रूपए लेंगी।

राखी का कहना है की नाना पाटेकर और राज ठाकरे को छोड़कर अब मेरे पीछे पड़ गयी है। इनाडुइंडिया के अनुसार राखी ने आगे कहा की मुझे लगता है की तनुश्री ने यह सब पब्लिसिटी, पासपोर्ट, वीजा, बैंक अकाउंट या फिर बॉलीवुड में वापस आने के लिए किया हो। लेकिन उनकी कहीं दालगल नहीं रही इसलिए मुझपर मानहानि का केस दर्ज कराकर मुझे अपना निशाना बनाया है।

राखी पर दर्ज हुये मानहानि केस पर कहा की वो अभी तक मीडिया-मीडिया खेल रही थीं, अब कोर्ट-कोर्ट खेलेगी। अदालत में जवाब देने के लिए मेरे पास सबूत है मै उसे अदालत में मुंहतोड़ जवाब दूंगी। राखी ने आगे कहा की तनुश्री के साथ मै कई पार्टी में गई हूं, मुझे वह 2 से 3 बार रेव पार्टी में भी लेकर गई। उन पार्टियों में वह मेरे सामने ड्रग लेती थी, उसके चक्कर में मैंने भी ड्रग्स लिया था, कहा की बाद में मैंने उससे फ्रेंडशीप तोड़ दी नहीं तो आज मुझे भी रिहैब जाना पड़ता।

राखी ने कहा की तनुश्री ने मेरे ऊपर 10 करोड़ का मानहानि का मुकदमा किया है मै उसके ऊपर 50 करोड़ का करुँगी। 10 करोड़ का मानहानि मुकदमा करने से पहले उसे 10 लाख रुपए अदालत में जमा करने पड़ेंगे।

आपको बतादे की राखी सावंत ने तनुश्री और नाना विवाद में नाना का सपोर्ट करते हुए तनुश्री को उल्टा-पलटा कहा था और यहाँ तक की तनुश्री को ‘ड्रग एडिक्ट’ तक कह दिया था। जिसके बाद तनुश्री ने उनपर 10 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज कराया था।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...