एक और बलात्कारी बाबा का दिल्ली में पर्दाफाश, आशु भाई महाराज पर लगा रेप का आरोप

0
103
Loading...

भारत में आस्था के नाम पर महिलाओं की इज्जत लूटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं रहा है। अनेक बाबाओ के बाद दिल्ली में एक और मशहूर बाबा पर बलात्कार का संगीन आरोप लगा है। आरोपी बाबा की पहचान ज्योतिषी आशु भाई के रूप बताई जा रही है।

पीड़ित महिला ने पुलिस से अपनी शिकायत में बताया कि वह 2008 में बाबा के पास अपनी बेटी का इलाज कराने गयी थी और तभी से वह बाबा से जुड़ी थी।पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि बाबा और उसके बेटे ने तो बलात्कार किया ही साथ ही बाबा के बेटे के दोस्त भी लगातार कई सालों तक बलात्कार करते रहे। पुलिस महिला के आरोपों के छान-बीन में जुट गयी है।

खबर है कि बाबा के दिल्ली में कई कई आश्रम हैं और दिल्ली के सटे राज्यों से लोग उसके यहां आते हैं। दक्षिणी दिल्ली डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि मामले की जाँच दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के हवाले कर दी गई है।

बाबा आशु पर आरोप यह लगा है कि लड़की को निर्वस्त्र कर उसकी मालिश करता था। ऐसा साल 2013 तक चलता रहा। पीड़ित महिला साल 2013 में दीपावली देने बाबा के रोहिणी स्थित आश्रम में गई थी। जहां आश्रम के मैनेजर ने उसे नशीला कोल्ड्रिंग पिलाकर बाबा व उसके साथियों ने उसके साथ गैंग रेप किया, जिससे वह बेहोश हो गई थी। महिला ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी बाबा ने उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। डर के मारे उस समय पीड़िता पुलिस में शिकायत नहीं की।

फिर साल 2016 में उसके साथ बाबा के बेटे व उसके दोस्त ने बलात्कार किया। साल 2017 में आरोपी बेटे ने उसकी बेटी को लाने को कहा, जिसकी शिकायत बाबा से की थी लेकिन बाबा ने कोई कदम नहीं उठाया। साल 2017 में बाबा ने पीड़ित महिला की बेटी को हौजखास स्थित आश्रम में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर उसे आश्रम से बाहर निकाल दिया गया।

Loading...