एक और निर्भया जैसी हैवानियत, नागपुर में दरिंदो ने लूटी अस्मत फिर प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

पारडी थाना क्षेत्र एक युवती के साथ रेप किया गया है। युवती दवारा विरोध करने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया। आरोपी एक सुपरवाइजर के पद पर कार्य करता है। युवती भी इसी सूतगिरणी में काम करती थी। मामले का पता लगने पर आरोपी को गोंदिया से गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती की उम्र 19 वर्ष है, जोकि सूतगिरणी में काम करती है, आरोपी योगीलाल रहांगडाले की उम्र 52 वर्ष है। जोकि उसी सूतगिरणी में सुपरवाइजर के पद पर कार्य करता है। यहां पीड़िता, उसका भाई, सहेली और योगीलाल एक ही फ्लैट में किराए पर रहते हैं। 21 जनवरी को पीड़िता का भाई और उसकी सहेली गांव गए थे। फ्लैट में पीड़िता और योगीलाल ही मौजूद थे। आधी रात में मौका पाकर योगीलाल ने पीड़िता के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसका पीड़िता दवारा विरोध किया गया।

जब युवती ने शोर मचने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और पिटाई कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान योगीलाल ने युवती के मुंह पर कपड़ा रखकर उसे बेहोश कर दिया था। और युवती के प्राइवेट पार्ट में राॅड डाल दिया। इस बात का ज़िक्र पीड़िता ने पुलिस निरीक्षक सुनील चव्हाण से किय।

घटना से डरी हुई युवती दूसरे दिन गांव चली गई और अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने भाई को दी। जिसके बाद 24 जनवरी की रात मामला थाने में आया। 25 जनवरी को आरोपी को गोंदिया से तड़के गिरफ्तार किया गया। चिकित्सकीय जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई जिसके बाद योगीलाल को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। अदालत में पेश कर योगीलाल को 28 तारीख तक पीसीआर में लिया गया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …