गोरखनाथ मंदिर में अनुराधा पौडवाल ने चढ़ाई खिचड़ी, CM योगी आदित्यनाथ से भी की मुलाकात

मशहूर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल आज सुबह खिचड़ी चढ़ाने के लिए गोरखनाथ मंदिर में पहुंचीं। उन्होंने यहां महायोगी गुरु गोरखनाथ जी को माथा टेका, पूजा अर्चना की और पवित्र खिचड़ी चढ़ाई। उसके बाद अनुराधा पौडवाल ने बैठक कक्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने अनुराधा पौडवाल को कुंभ 2019 की एक पुस्तक भी भेंट की।

अनुराधा पौडवाल गोरखपुर महोत्सव में लाइव परफार्मेंस देने के सिलसिले में गोरखपुर आई हैं। बाबा गोरखनाथ की धरती पर सुर साधना करने को वह भी उत्साहित नजर आईं। मुख्यमंत्री से मुलाकात में अनुराधा बोलीं कि बाबा गोरखनाथ की धरती पर आना ही सौभाग्य की बात है। यहां प्रस्तुति देना बाबा की पूजा से कम नहीं।

पहले गोरखपुर महोत्सव का समापन 13 जनवरी को था, उस समय निजी कार्यों में व्यस्तता के चलते अनुराधा पौडवाल का गोरखपुर आना अंतिम क्षणों में स्थगित हो गया था, लेकिन बाबा गोरखनाथ के दरबार में अनुराधा की हाजिरी पहले से तय थी। समापन दिवस एक दिन आगे बढ़ा और अनुराधा ने 14 जनवरी को गोरखपुर आने के लिए सहमति दे दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अनुराधा पौडवाल ने काफी धार्मिक वार्तालाप की। अनुराधा ने कहा कि वे उत्तर प्रदेश में पहले भी धार्मिक आयोजनों में भाग लेती रही हैं, आगे भी मौका मिलते ही वे ऐसे धार्मिक आयोजनों में शामिल होती रहेंगी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …