जयललिता की मौत पर अपोलो ने दिया बयान- पुलिस के कहने पर बंद हुए CCTV

0
204

चेन्नई- अपोलो हॉस्पिटल ने स्वर्गीय जयललिता की मौत की जांच कर रहे आयोग से कहा है कि पुलिस के कहने पर ही गैलरी के CCTV कैमरे बंद किये गए थे। परिसर के अंदर दिवंगत जयललिता को लाने और ले जाने के दौरान गलियारे में लगे CCTV कैमरे को बंद कर दिया गया था। न्यायमूर्ति ए अरूमुगास्वामी जांच आयोग को हिंदी सिआसत के अनुसार कानूनी प्रबंधक एस एम मोहन कुमार ने अपोलो अस्पताल की ओर से दिए गए हलफनामे में बताया की अंतरराष्ट्रीय लेवल पर अपनाये जाने वाले ट्रेंड को देखते हुए अस्पताल में इलाज कक्ष, ICU या CCU में CCTV कैमरे नहीं लगाये गए हैं।

अस्पताल की बात रखने वाली एडवोकेट मैमूना बादशा ने शुक्रवार को सौंपे हलफनामे का जिक्र करते हुये कहा कि सुरक्षा के लिए गलियारें और इंट्री गेट पर CCTV कैमरा लगा हुआ था। उन्होंने बताया की हॉस्पिटल के अंदर पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को डायग्नोस्टिक परीक्षण जैसे स्कैन के लिए जब भी कमरे से बाहर ले जाया गया उस समय सुरक्षा के मद्देनजर कैमरा को बंद कर दिया गया था। ऐसा पुलिस महानिरीक्षक के एन सत्यमूर्ति सहित पुलिस अधिकारियों के कहने पर ऐसा किया गया था।

आयोग के दो सवालों के जवाब और CCTV कैमरा और हॉस्पिटल द्वारा जारी प्रेस विज्ञापन के सम्बन्ध में हलफनामा दाखिल किया गया है।
ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...