अर्चना ने कहा, कपिल सारा पैसा खा जाता है हमारे लिए कुछ बचता ही नहीं, तो कपिल ने जो कहा

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा को लाखों लोग पसंद करते हैं, उनके चर्चे हमेशा लड़कियों में सुनने को मिलते हैं। कपिल अक्सर शो में अर्चना का मज़ाक उड़ाते रहते हैं। कई बार अर्चना भी कपिल की खिचाई कर देती हैं। कुछ दिन पहले अभिनता अजय देवगन अपनी फिल्म तानाजी का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो पर आए थे। बातचीत दौरान शो में कपिल की फीस को लेकर बहस होने लगी।

अर्चना ने कपिल की फीस को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर वहां मौजूद मेहमान भी चौंक गए। कपिल के फीस वाली बात अर्चना ने अजय देवगन और काजोल के सामने ही कही। अजय ने कपिल से कहा- ‘तेरे 103 एपिसोड हो गए। तूने किसी को यहां आने दिया, यहीं खा गया न सब। अजय की इस बात पर अर्चना भी कपिल की फीस को लेकर कमेंट करती हैं।’ अर्चना ने कहा- ‘कपिल इतने पैसे लेता है कि हम लोगों के लिए बहुत थोड़ा बचता है। अर्चना की इस बात पर सभी हंसने लगे। मजाकिया अंदाज में कपिल कहते हैं- ‘लूट लो, आओ लूट लो, एक बच्ची का बाप हूं घर चलाना होता है।’

कपिल की इस बात पर अजय ने चुटकी लेते हुए कहा – ‘जब तेरे बच्ची बड़ी होगी और ये एपिसोड देखेगी तो बोलेगी कि मेरे पैदा होते ही भीख मांगना शुरू कर दिया था।’ अर्चना इससे पहले भी फीस को लेकर शो में अपना दर्द बयां कर चुकी हैं। वहीं अभिनेता अजय और काजोल की फिल्म ‘तानाजी’ कलेक्शन के मामले में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाए हुए है। जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 200 करोड़ का आकड़ा पार कर सकती है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …