सेना के जवान ने नाबालिग लड़के-लड़की का बनाया न्यूड वीडियो, हुई पिटाई

0
347

झारखंड: प्रदेश की राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेहद ही घिनौनी घटना सामने आयी है। नामकुम में स्थापित आर्मी कैंप 9 विहार यूनिट के जवानों ने नाबालिक लड़के-लड़की को धमका कर जबरन वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। और नाबालिक लड़के-लड़की का निवस्त्र वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल भी किया गया।

खबरों के अनुसार, जवान पर आरोप है की जंगल में बैठकर बात कर रहे लड़का-लड़की को डरा-धमका कर एक कमरे में ले गया। जहाँ दोनों का कपड़े उतरवाकर वीडियो बना लिया। उसी वीडियो के बल पर लड़की को ब्लैकमेल करने की कोशिश की, लड़की को जंगल में अकेले बुलाकर लड़की से छेड़छाड़ भी की।

उसी समय गांव के कुछ युवक पहुंच गए जिसके बाद आरोपी जवान और युवकों में जमकर मारपीट हुई। बाद में घटना स्थल पर कुछ और जवान पहुंच गए जिन्होंने तीन युवको को पहुंच कर उनकी जमकर पिटाई कर दी। गांव के युवको में संदीप कुमार, आकाश कुमार तथा मोनू कुमार शामिल है। वही जवानो में अमरेश सिंह घायल हुये है।

वही मारपीट में घायल हुये युवको का कहना है की जवानों ने उन्हें करीब तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा। इस बीच उन्हें मारा भी गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर उनको छुड़ाया और सभी को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल भेजा है। तीनो युवको में मोनू गंभीर रूप से घायल हुआ है।

इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष आरती कुजूर नामकुम थाना पहुंचकर मामले की जानकारी ली। उसके बाद मारपीट में घायल हुये लोगो का हाल जानने के लिए हॉस्पिटल भी गयी। उस दौरान उन्होंने कहा की नाबालिग लड़के-लड़की का निर्वस्त्र वीडियो बनाना संगीन जुर्म है। इस मामले में आरोपी जवान पर एक्शन लिया जाना चाहिए।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...