Gujarat: नगर निगम चुनाव में AAP के शानदार प्रदर्शन के बाद अरविंद केजरीवाल बोले- आगामी विधानसभा चुनाव आप Vs बीजेपी होगा

0


Gujarat: नगर निगम चुनाव में AAP के शानदार प्रदर्शन के बाद अरविंद केजरीवाल बोले- आगामी विधानसभा चुनाव आप Vs बीजेपी होगा

सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits: Facebook)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) गुजरात के सूरत नगर निगम (एसएमसी) चुनाव में मुख्य विपक्षी दल के रूप में उभरी है. जबकि कांग्रेस का गुजरात के सभी छह नगर निगमों के चुनाव के नतीजे में बुरा हाल है. आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपनी पार्टी के प्रदर्शन से बेहद खुश है. उन्होंने कहा “मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं. मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं हमारा एक-एक उम्मीदवार अपनी जिम्मेदारी पूरी इमानदारी से निभायेगा.” गुजरात नगर निगम चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत; छह शहरों के निगमों में सत्ता कायम रखी

सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर कहा “गुजरात ने एक नई राजनीति की शुरूआत की है-इमानदार राजनीति, काम की राजनीति, अच्छे स्कूलों की राजनीति, सस्ती और 24 घंटों की बिजली की राजनीति, अच्छे अस्पतालों की राजनीति. हम सब मिलकर गुजरात को संवारेंगे. मैं 26 फरवरी को सूरत आ रहा हूं आपका शुक्रिया करने.”

इससे पहले आप प्रमुख केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा, “नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को दिल से बधाई.” उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता ने काम की राजनीति के लिए वोट दिया है क्योंकि वे बीजेपी और कांग्रेस की राजनीति से ऊब चुके हैं. मुख्यमंत्री ने कहा, “गुजरात के लोग एक विकल्प चाहते थे और आप मौजूदा पार्टियों के एक महत्वपूर्ण विकल्प के रूप में उभरी है. अब आगामी विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच लड़ा जाएगा.”

राज्य में नगर निकाय चुनावों में पहली बार उतरी आम आदमी पार्टी (आप) ने 27 सीटों पर जीत हासिल की और ये सभी सीटें उसने सूरत में जीती. आप सूरत नगर निगम में मुख्य विपक्ष के रूप में उभरी, जबकि कई अन्य सीटों पर दूसरे नंबर पर है.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।