australia batsman David Warner confirmed when will he return to the cricket field

0


ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का मानना है कि उन्हें ग्रोइन की चोट से पूरी तरह से उबरने में कम से कम छह से नौ महीने का समय लगेगा लेकिन वह अगले सप्ताह न्यू साउथ वेल्स की तरफ से मैदान पर वापसी करेंगे। यह 34 वर्षीय बल्लेबाज भारत के खिलाफ नवंबर में दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गया था। वह कैनबरा में तीसरे वनडे और फिर तीन मैचों की टी-20 सीरीज व पहले दो टेस्ट मैचों में भी नहीं खेल पाया था।

वॉर्नर ने भारत के खिलाफ सिडनी और ब्रिसबेन टेस्ट में वापसी की लेकिन वह शत प्रतिशत फिट नहीं थे। उन्होंने पांच, 13, एक और 48 रन का स्कोर बनाया। वॉर्नर ने मंगलवार को ट्वीट किया, ”मैंने कल रात कमेंट्री करते हुए जो टिप्पणी की थी उसे स्पष्ट करना चाहता हूं। मेरी ग्रोइन का इलाज अभी चलता रहेगा और मुझे कम से कम छह से नौ महीने तक दर्द सहना होगा। मैं चार मार्च 2021 को न्यू साउथ वेल्स की तरफ से वापसी कर रहा हूं।”

अर्जुन तेंदुलकर पर लगे नेपोटिजम के आरोप, सचिन ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

डेविड वॉर्नर के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने अपने देश के लिए 15 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 48.1 की शानदार औसत से 7311 रन बनाए हैं। इसमें उनका बेस्ट स्कोर 335 रनों का है। टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने के मामले में वॉर्नर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे महान खिलाड़ियों से भी आगे निकल गए हैं, क्योंकि दोनों ही क्रिकेटरों के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में तिहरा शतक दर्ज नहीं है। वनडे में वॉर्नर के नाम 45.08 की औसत से 5455 रन दर्ज हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 18 शतक निकले हैं। वॉर्नर उन चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक लगाया है।

फिर दिखे सचिन के बैट से क्लासिक शॉट, इस टूर्नामेंट में खेलते आएंगे नजर





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।