अयोध्या विवाद: सुप्रीम कोर्ट का फैसला शुभ संकेत नहीं है- उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

0
124
Loading...

उत्तर प्रदेश: राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई को सुप्रीम कोर्ट द्वारा जनवरी तक टालने पर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला शुभ संकेत नहीं है। आपको बतादे की 29 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले को लेकर सुनवाई थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर केवल तीन मिनट के अंदर ही सुनवाई करके मामले को जनवरी में सुनवाई के लिए कह दिया।

वही लोगो को उम्मीद थी की अब अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट अब लगातार सुनवाई करेगा और जनवरी तक फैसला आ जायेगा। वही सुप्रीम कोर्ट ने साफ़ कर दिया की ये मामला सिर्फ मालिकाना हक़ के लिए लड़ा जा रहा है। साथ ही ये भी कहा की यह मामला उनकी विशेष प्रत्मिक्ता में नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा 29 अक्टूबर को सुनवाई के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की सुप्रीम कोर्ट का फैसला शुभ संकेत नहीं है। इसके अलावा अन्य हिन्दुत्वादी संगठनों ने कोर्ट के फैसले पर अपना बयान दिया था।

जिसके बाद लखनऊ के इमाम फिरंगी मामली ने कहा कि जो लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं मानने की बात कर रहे है। वह कोर्ट की तौहीन कर रहे हैं। आपको बताते चले की सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आरएसएस प्रमुख मोहन भगवत से लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी के अन्य कई मंत्री नेता कोर्ट को सीधे सीधे धमकियाँ दे चुके हैं। वही विहिप के कई नेता न्यूज़ चैनलों पर सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ बोलते नज़र आ रहे हैं।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...