Ayushmann Khurrana film ANEK release on 17th September 2021

0


 फिल्म ‘आर्टिकल 15′  जैसी दमदार फिल्म के बाद अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी एक बार फिर से देखने को जल्द मिलने वाली है। दोनों फिल्म अनेक’ के साथ शानदार वापसी करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ‘अनेक’ फिल्म अनाउंस की गई थी। इस फिल्म की रिलीज डेट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिसका इंताजर अब खत्म हो गया है। फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई है। आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पप एक पोस्ट के जरिए बताया है कि इस फिल्म को 17 सितंबर 2021 को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है

इस फिल्म की अनाउंसमेंट जब से निर्माताओं ने की थी, तभी से इसने दर्शकों की एक्साइटेमेंट को बढ़ा दिया था। इस फिल्म की शूटिंग को उत्तर पूर्व में शूट किया जाएगा, जो कि वहां कि पहली मेनस्ट्रीम फिल्म होगी। खबरों की मानें तो डायरेक्टर ने हाल ही में हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर स्टीफन रिक्टर को फिल्म के एक्शन सीन्स का जिम्मा सौंपा है। स्टीफन इससे पहले ‘शाहरुख खान’ की ‘डॉन 2’ और ‘रेयान रेनॉल्ड्स’ की ‘द हिटमैनस बॉडीगॉर्ड’ के लिए एक्शन सीक्वेंस तैयार कर चुके हैं। 

सलमान खान के साथ एक सीन करने बाद घंटों तक रोई थीं भाग्यश्री, घबरा गए थे बॉलीवुड के दबंग

बता दें कि  2021 में ‘अनेक’  ‘आयुष्मान’ की दूसरी रिलीज होगी। इससे पहले 9 जुलाई को उनकी फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ सिनेमाघरों में पहुंचेगी। इस फिल्म का निर्देशन ‘अभिषेक कपूर’ ने किया है। इसमें वाणी कपूर पहली बार आयुष्मान के साथ नज़र आएंगी। 

अभिषेक बच्चन ने शुरू की फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग, यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ आएंगे नजर





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।