बाबा रामदेव ने कहा- पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर लगे अंकुश नहीं तो…

0
109

पतंजलि आयुर्वेद के मालिक योगगुरु बाबा रामदेव ने गुरुवार को आजतक के कार्यक्रम में कहा कि पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दाम और डॉलर के मुकाबले गिराता रुपया को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके बारे में सोचना चाहिए।

AAJ TAK के कार्यक्रम में योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि, देश में बढ़ रही महंगाई, डॉलर के मुकाबले गिराता रुपया और पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दाम के बारे में मोदी सरकार को कुछ कदम उठाने चाहिए। नहीं तो इसके परिणाम भी भुगतने पड़ सकते हैं। महंगाई की मार भाजपा सरकार को 2019 के लोकसभा चुनाव में भारी पड़ सकती है। उन्होंने डॉलर के मुकाबले गिरते रुपये पर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा।

इसके अलावा कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने आगे कहा कि, मोदी जी सही सलामत हैं। वह ना गूंगे हैं और ना ही बहरे हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और अपनी आवाज उन तक पहुंचाते रहेंगे। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर कहा कि अगर आज भी मोदी सरकार अगर टैक्स कम कर लेती है तो पेट्रोल-डीजल के दाम 40 रुपये प्रति लीटर तक आ सकते हैं। लेकिन, इसके बारे में सरकार को सोचना चाहिए। एंकर ने बाबा रामदेव से पूछा की आपका दिल कुछ बीजेपी की तरफ ज्यादा नहीं तो उन्होंने कहा कि मेरा दिल हिंदुस्तान के लिए है। ना भाजपा के लिए है और ना ही विपक्षी पार्टियों के लिए, इस पर उन्होंने कहा की मुझे तो मायावती से भी माया और प्रेम है, ममता बनर्जी से भी ममता रखता हूँ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी में लगाव रखता हूं। पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार ने तो हमें फूड पार्क बनाने का ऑफर भी दिया था, लेकिन किन्हीं कारणों से काम नहीं हो पाया।

उन्होंने कहा कि ना मै सत्ता में बीजेपी सरकार का प्रवक्ता हूं और ना ही विपक्षी पार्टियों का नेता हूँ। अच्छे दिन कब आएंगे सवाल पूछे जाने पर उन्होंने अपना पल्ला झारते हुये कहा कि ये सवाल मोदी सरकार से पूछा जाए, हम तो अपनी तरफ से अच्छे दिन लाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि हमारी कंपनी अगले आने वाले 5 सालो में 5 लाख रोजगार देने की योजना पर काम कर रही है।

साथ ही हमारे फेसबुक पेज Nvpnews को लाइक करना ना भूले

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here