तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी का हुआ है शोषण, कहा मेरे ब्रेस्ट पर टीचर

टीवी चैनल ‘सोनी सब’ के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ में बबीता के रोल से प्रसिद्ध अभिनेत्री मुनमुन दत्ता कई सालों से इस शो में काम कर रही है। लोगो को उनका किरदार काफी पसंद आता है। अभिनेत्री मुनमुन 32 साल की हैं, जोकि अभी तक कुवारी हैं।

भारत की महिलाएं अपने ऊपर हुए अत्याचारों के खिलाफ #meToo के ज़रिये आवाज़ उठा रही हैं। जिनमें अभिनेत्री मुनमुन दत्ता भी शामिल हैं वह भी शोषण का शिकार हो चुकी हैं। अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने बेझिजक #meToo का समर्थन करते हुए अपने ऊपर हुए अत्याचारों का खुलासा किया है।

#meToo को दिये गए एक इंटरव्यू में मुनमुन ने कहा, महिलाओं को हर उम्र में शोषण का शिकार होना पड़ता हैं। मुनमुन ने बताया #meToo कैंपेन के ज़रिये जितनी भी महिलाएं अपनी भावनाएं व्यक्त करती हैं

उनका सम्मान करना चाहिए। अभिनेत्री ने बिना झिझक अपने ऊपर हुए टीचर के अत्याचारों को खुलकर सबके सामने रखा, मुनमुन ने कहा जिस टीचर को वो राखी बांधती थी, वो अपने स्टूडेंट की स्ट्रिप पकड़ कर खींचता था और लड़कियों के ब्रेस्ट पर थप्पड़ मारता था.

लेकिन उन्होंय उस वक़्त कभी आवाज़ नहीं उठाई क्यूंकि वो बहुत छोटी थी. लेकिन #meToo के ज़रिये अपने ऊपर हुए शोषण का मुनमुन ने खुलकर सबके सामने खुलासा किया था.

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …