बाबुल सुप्रियो के विवादित बोल कहा- टांग तोड़कर तुम्हे व्हीलचेयर गिफ्ट कर दूंगा

0

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा के केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो आसनसोल में आयोजित दिव्यांगों के कार्यक्रम में स्टेज पर बोलते-बोलते अपना आपा खोते हुये अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने लगे।

एजेंसी ANI के ट्विटर पेज पर एक वीडियो डाला गया है जिसमे बाबुल सुप्रियो एक व्यक्ति की धमकी देते नज़र आ रहे है। दरअसल, कार्यक्रम में नजरुल मंच द्वारा दिव्यांगजनों के लिए बेहतर काम करने वाले घनश्याम नामक व्यक्ति को बाबुल सुप्रियो सम्मानित कर रहे थे। तभी एक व्यक्ति बीच में खड़ा हो जाता है जिसे देखकर बाबुल सुप्रियो को गुस्सा आ जाता है। उसकी तरफ इशारा करते हुये पूछते हैं कि क्या हुआ भाईसाहब आपको कोई तकलीफ है इसके बाद बाबुल सुप्रियो उसे धमकी देते हुए कहते हैं कि मैं आपकी एक टांग तोड़ कर व्हीलचेयर गिफ्ट कर दूंगा। आप यहां साइड में आकर खड़े हो जाइए।

बाबुल सुप्रियो यही नहीं रुके कार्यक्रम में मौजूद सुरक्षाकर्मियों से कहा कि अगर अगली बार ये यहां से हिलते हैं तो आप इनका एक पैर खोल लेना, मैं इन्हें एक-एक लाठी दे दूंगा। आपको बतादे की भाजपा के केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके है।

अभी कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल समेत देश के सभी राज्यों में हुये महिलाओं के साथ रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं पर कहा था की अब महिलाओं को अपने हाथों में तलवार उठा कर असमाजिक तत्वों से अपने परिवार की सुरक्षा करनी चाहिए। उदहारण देते हुये कहा जैसे मां काली के हाथों में थी।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है