बागपत: खिड़की तोड़कर अस्पताल से भागा कोरोना का मरीज, दिल्ली जमात में हुआ था शामिल, पुलिस के हाथ पैर फुले

बागपत: एक कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज के फरार होने से बवाल मच गया है, पुलिस और डाक्टरों की टीम कड़ी मेहनत करके आस-पास के गांवों में मरीज की तलाश कर रही है। इस जिले में यह दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज है, बताया जा रहा है यह मरीज़ दिल्ली की जमात में शामिल होने के बाद बागपत के रटौल गांव के एक मदरसे में ठहरा था। फ़िलहाल सोशल मीडिया पर पुलिस प्रशासन उसकी फोटो पोस्ट करके उसकी तलाश कर रहे है।

प्रशासिनक अधिकारियों का कहना है कि, सोमवार रात करीब एक बजे के बाद से खेकड़ा सीएचसी से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हुआ है। सीएचसी पर तैनात डाक्टरों ने बताया कि मरीज खिडकी को तोडकर फरार हो गया है।

जिसकी तलाश आस पास के गांवों में की जा रही है। यह कोराना पॉजिटिव मरीज दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज मे आयोजित हुई जमात में शामिल हुआ था। 17 नेपाली जमात में शामिल होकर रटौल गांव के एक मदरसे मे रुके हुए थे।

इस मरीज के भाग जाने के बाद बागपत में कोरोना संकट बढने का खतरा अधिक हो गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी फरार कोरोना पॉजिटिव मरीज के फोटो डालकर उसको पकडे की अपील की जा रही है। आरोपित के फरार होने के बाद ही खेकड़ा पुलिस को इसकी सूचना दे दी गयी। पुलिस रात से ही नेपाली मरीज की तलाश में जुटी हुई है। आस-पास थानों को भी अलर्ट किया गया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …