बजरंग दल ने किया ऐलान, सिद्धू का सिर काटकर लाओ पांच लाख रुपये लेकर जाओ

0
180

नवजोत सिंह सिद्धू अपने दोस्त इमरान खान के शपथ ग्रहण सामारोह में शामिल होने के सिलसिले से पाकिस्तान गए थे। इसी बीच उन्होंने पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल बाजवा से गले मिल लिया। नवजोत सिंह सिद्धू के गले मिलने वाला वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद सिद्धू को आलोचना का शिकार होना पड़ा था। अब यह मामला और तूल पकड़ते जा रहा हैं। अब इस मामले में बजरंग दल ने सिद्धू के सिर के बदले 5 लाख रुपए इनाम की पेशकश कर रहे है।

दरअसल, बजरंग दल के आगरा जिलाध्यक्ष संजय जाट ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का सर काटने वाले को 5 लाख रुपए का इनाम देगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत देखा जा रहा हैं। इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि संजय जाट नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटने वाले व्यक्ति को 5 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा कर रहे है। साथ ही वीडियो में 5 लाख रुपए का चेक भी दिखाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू का सर काटने वाले को यह चेक दिया जाएगा।

इस मामले में बजरंग दल का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू कि इस गलती को माफ़ नहीं किया जाए और उन पर राजद्रोह का मुकदमा चलाया जाए। बजरंग दल के नेता संजय जाट ने कहा कि ‘मालूम होता है कि सिद्धू सिख गुरु गोविंद सिंह द्वारा सिखाई बाते भूल चुके हैं।’

Loading...