अलीगढ़ फर्जी एन्काउंटर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची पंखुड़ी पाठक पर बजरंग दल ने किया हमला

0
183
Loading...

उत्तर प्रदेश: पुलिस द्वारा किये गए अलीगढ़ फर्जी मुठभेड़ के पीड़ित परिवार से मिलने शनिवार दोपहर अतरौली पहुंची सपा की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक पर मोहल्ला वैशपाड़ा में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया। वीडियो में आप देख सकते है की किस तरह बजरंग दल वालो ने पंखुड़ी के साथ बत्तमीज़ी की है। साथ ही कार्यकर्ताओं ने सपा की पूर्व प्रवक्ता के कपड़े तक फाड़ दिए।


पंखुड़ी पाठक ने बताया की जब मै शनिवार दोपहर अलीगढ़ फर्जी मुठभेड़ में मारे गए नौशाद और मुस्तकीम के परिवार से मिलने अतरौली पहुंची तो न्यूज18 हिन्दी से बातचीत में बताया की नौशाद और मुस्तकीम के घर के पास पहले से ही 40-50 लोग जो गले में भगवा गमछा डाले खड़े थे। हालाँकि पंखुड़ी पाठक ने न्यूज18 हिन्दी को यह भी बताया की पीड़ित परिवार की कुछ महिलाओं को भी गायब कर दिया गया है।

पंखुड़ी आगे कहा की वो मालूम पड़ रहे थे बजरंग दल के कार्यकर्ता थे। जब मैंने उनसे भइया कह के बात करनी चाही तो उन्होंने मुझे धक्का देते हुये मुझ पर हमला कर दिया। हमारी तीन कार के शीशे तोड़ दिए गए। हमारे लोगो को भी चोटे आयी है जिसमे से एक का तो सर फट गया है। उन कार्यकर्ताओं ने हम पर पथराव शुरु कर दिया था। उन्होंने आगे बताया की उनके हाथो में चाकू, डंडे और गन मौजूद थी। वहां मौजूद 10-12 लोग सादे कपड़ों और वर्दी में पुलिस वाले भी खड़े हुए थे।

सपा की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक फेसबुक पर लाइव आकर बताया की उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है। उनकी कार तक को नहीं छोड़ा गया। अतरौली आये हमारे साथ लोग भी घायल हुये है। मदद के लिए पुलिस तक हमारे पास नहीं पहुंच सकी। पंखुड़ी ने इस हमले के लिए भाजपा और बजरंग दल को जिम्मेदार ठहराया है। पंखुड़ी ने बीजेपी सरकार पर तंज कस्ते हुये कहा की इस सरकार में किसी तरह की कानून व्यवस्था नहीं बची है। एक महिला पर हमला हो रहा है। ये कैसी यूपी की कानून व्यवस्था है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...