कुणाल कामरा की हवाई यात्रा पर लगा बैन, जर्नलिस्ट अर्णब गोस्वामी को कहा था कायर

स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने मुंबई से लखनऊ आने वाली इंडिगो की फ्लाइट में जनरलिस्ट अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान किया था। जिसके बाद इंडिगो विमानन कंपनी ने कुणाल कामरा को 6 महीने के लिए उड़ान पर रोक लगा दी। वहीं एयर इंडिया ने भी कुणाल कामरा पर आगे जारी आदेश तक उड़ान पर रोक लगा दी।

कुणाल कामरा की इंडिगो फ्लाइट में इस हरकत के बाद उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने संज्ञान लेते हुए भारत की दूसरी एयरलाइंस को भी कामरा पर इसी तरह की पाबंदी लगाने की सलाह दी है।

उड्डयन मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा की, “एक विमान के अंदर भड़काने के लिए बनाया गया वीडियो। आक्रामक व्यवहार पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हवाई यात्रियों की सुरक्षा को खतरे में डालता है।”

इंडिगो ने एक ट्वीट में कहा, “हाल ही में मुंबई से लखनऊ तक 6E 5317 के बोर्ड पर हालिया घटना के प्रकाश में, हम सूचित करना चाहते हैं कि हम श्री कुणाल कामरा को इंडिगो के साथ छह महीने की अवधि के लिए उड़ान भरने से रोक रहे हैं, क्योंकि जहाज पर उनका आचरण अस्वीकार्य व्यवहार था।”

एयर इंडिया ने अपने ट्वीट में कहा. “इंडिगो फ्लाइट IndiGo6E की ऑनबोर्ड घटना के मद्देनजर, एयर इंडिया यह सूचित करना चाहती है कि संबंधित व्यक्ति का आचरण अस्वीकार्य है। ऑनबोर्ड फ्लैट्स पर इस तरह के व्यवहार को हतोत्साहित करने के लिए एक दृश्य, श्री कुणाल कामरा को किसी भी एयर इंडिया पर उड़ान भरने से निलंबित कर दिया जाता है जब तक कि आगे की सूचना नहीं मिलती।”

बता दे कि कुणाल कामरा ने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक जर्नलिस्ट अर्णब गोस्वामी को कायर बताया था लेकिन अर्णब कान में इयरफोन्स लगाए अपने लैपटॉप में देखते रहे।

इंडिगो द्वारा 6 महीने बैन के बाद कुणाल कामरा ने ट्वीट कर कहा, “धन्यवाद इंडिगो छह महीने का निलंबन ईमानदारी से आप पर बहुत दयालु है …
मोदीजी एयर इंडिया को हमेशा के लिए निलंबित कर सकते हैं।”

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …