BCCI announced that media will not be allowed to cover the IPL 2021 matches from stadium

0


कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने फरमान जारी किया है कि मीडिया को आईपीएल मैचों को स्टेडियम में बैठकर कवर करने की इजाजत नहीं होगी। हालांकि, बीसीसीआई ने कहा कि अगर हालात सुधरते हैं तो पाबंदियों को हटा जा सकता है। कोविड-19 के तेजी से बढ़ते मामलों के चलते आईपीएल 2021 के सभी मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है, जिसके पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस का आमना-सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होना है। 

IPL 2021: रोहित शर्मा की पलटन की नींद उड़ा देगा ग्लेन मैक्सवेल का यह बैटिंग वीडियो, प्रैक्टिस सेशन में जमकर की चौके-छक्कों की

पीटीआई ने पहले खबर दी थी कि मीडिया को स्टेडियम में से मैचों को कवर करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। बीसीसीआई ने एक विज्ञाप्ति में कहा, ‘स्वास्थ्य और सुरक्षा चिंताओं को देखते हुए मीडियाकर्मी मैचों और टीम के अभ्यास सत्रों को को कवर करने के लिए स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर सकते। अगर स्वास्थ्य और सुरक्षा परिस्थितियां सत्र के अंत में ठीक हो जाती हैं तो मीडिया को टूर्नामेंट के कवरेज के लिए स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जा सकती है। यह घोषणा आने वाले समय में की जाएगी।’ बीसीसीआई मीडिया को प्रत्येक मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस की सुविधा मुहैया कराएगा।

ODI सीरीज जीत WC सुपर लीग में दूसरे नंबर पर पहुंचा PAK, भारत को नुकसान

यह आईपीएल का लगातार दूसरा साल है, जब टूर्नामेंट को बिना दर्शकों के करवाया जा रहा है। इससे पहले यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में भी दर्शकों को मैदान पर आने की परमिशन नहीं दी गई थी। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब को अपने नाम किया था। मुंबई चेन्नई सुपर किंग्स के बाद महज दूसरी ऐसी टीम है, जो अपने टाइटल को डिफेंड करने में सफल रही है।  



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।