बकराईद से पहले गौरक्षकों की गुंडागर्दी, मुस्लिम युवकों से की मारपीट और कराई परेड

0
147

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बकराईद से ठीक एक दिन पहले गौरक्षकों का फिर से गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। गौरक्षकों ने पहले दो मुस्लिम युवकों से जबरन मारपीट की उसके बाद उन्हें परेड कराई। गौर करने वाली बात ये है की पुलिस ने भी दोनों पीड़ितों को उत्तर प्रदेश गोवध रोकथाम कानून के तहत मामला दर्ज कर लॉकअप में डाल दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिलशाद और शाहरूख एक मंदिर के पुजारी की गाये खरीदकर अपने गांव ले जा रहे थे। इसी बीच शामली में भीड़ ने ट्रक का पीछा किया और उन पर हमला कर दिया। गोरक्षक समूह के प्रमुख अनुज बंसल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बाकी कार्यकर्ताओं की तलाश जारी है।

गौरक्षकों का आरोप है की दोनों युवक दिलशाद और शाहरूख गाय चोरी करके ले जा रहे थे और जब उन्होंने उनको रुकने का इशारा किया तो उन पर गाड़ी चढ़ाकर मारने का प्रयास किया। वहीं पुजारी ने गौरक्षकों को बताया कि उन्होंने गायें पालने के लिए खरीदी हैं लेकिन फिर भी गौरक्षकों ने दोनों युवकों से मारपीट की।

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे दोनों युवकों को गौरक्षक सड़क पर गिराकर घसीट-घसीट कर लाठी डंडों और बेल्टों से पीट रहे है। अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को बचाया और हिरासत में ले लिया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here