कोरोना के बीच निया शर्मा ने पोस्ट की छोटे कपड़ो में तस्वीर, लोगो से पूछा बेहद अजीब सवाल, फिर लोगो ने जमकर लगाई क्लास

दुनियाभर में इस समय लोग कोरोनावायरस के खौफ में है, वहीं ‘नागिन 4’ की अभिनेत्री निया शर्मा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने फैंस से एक अजीब सवाल पूछा है जिसके बाद से ही वो लगातार ट्रोल हो रही हैं। पोस्ट पर जहां कुछ लोग निया के लुक की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ उनकी पोस्ट पर उनकी क्लास लगाते दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Does Keeping your collar up make you a bad girl…. It’s Alright… @amit_m_datwani 📸 @cashmakeupartistry

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने हाल ही में हुए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘क्या कॉलर उठा कर रखना आपको एक बुरी लड़की बनाता है? ये ठीक है’। निया की तस्वीरें सामने आते ही लोगों ने उनकी पोस्ट पर अपने जवाब और विचार बताना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘आप ऐसे अच्छे नहीं लगते, साड़ी ही पहना करो’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बकवास, अच्छे कपड़े पहनों, बदन दिखाने से कोई सुंदर नहीं दिखता’।

इस तस्वीर में निया ने सफेद रंग की लॉन्ग कॉलर व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक मिनी स्कर्ट पहना है। मोनोक्रोमैटिक लुक के साथ निया ने गले में नेकपीस पहना है और मेस्सी हेयर बन बनाया है। निया की इस पोस्ट में कई लोग उनके स्टाइल और लुक्स की भी जमकर तारीफ भी की है। निया इन दिनों कलर्स के सुपरनेचुरल शो ‘नागिन 4’ में नजर आ रही हैं। इससे पहले निया ‘जमाई राजा’ में काम कर चुकी हैं। इन दोनों ही शोज में निया का ट्रेडिशनल लुक देखने मिले हैं। मगर उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है।

Check Also

डेनियल वेबर ने किया अपनी पत्नी सनी लियोनी को लेकर चौकाने वाला खुलासा कहा, शादी से पहले लेस्बियन थी सनी..और मैंने

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और डेनियल वेबर की शादी 2011 में हुई थी। आज वह …