Bhagyashree Birthday Salman Khan was puzzled when actress cried for hours after a scene in Maine Pyar Kiya

0


बॉलीवुड में यूं तो आए दिन नए एक्टर्स एंट्री लेते दिखाई दे जाते हैं लेकिन ऐसा कम ही होता है कि किसी की फिल्म पहली बार में ही सुपर-डुपर हिट साबित हो जाए। सालों पहले इंडस्ट्री में एक ऐसी ही एक्ट्रेस ने कदम रखा था। लेकिन हैरानी की बात ये है कि पहली फिल्म हिट होने के बाद फिर वो बॉलीवुड कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस भाग्यश्री की, आज वो अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा, जिससे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी जुड़े हैं।

दरअसल, सलमान खान और भाग्यश्री 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान फिल्म का एक मशहूर गाना ‘कबूतर जा जा’ शूट हो रहा था। बताया जाता है कि इस गाने में सलमान खान को भाग्यश्री को बाहों में भरना था। जैसे ही ये सीन शूट हुआ, भाग्यश्री को रोना आ गया और कुछ देर में ही वो फूट-फूट कर रो रही थीं। ये देखकर सलमान तो घबरा ही गए, उन्होंने पूछा कि क्या उन्होंने कुछ गलत कर दिया?

सिर्फ सलमान ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर ने भी भाग्यश्री से रोने का कारण पूछा। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो कुछ देर बाद भाग्यश्री ने बताया वो एक ऐसे परिवार से आती हैं जहां पर चूड़ीदार के अलावा ड्रेस पहनने तक की इजाजात नहीं दी जाती है। ऐसे में बाहों में भरने वाला सीन करते हुए वो घबरा गई थीं। इसी कारण से भाग्यश्री रो रही थीं। इसके बाद डायरेक्टर ने भाग्यश्री को अपनी सुविधा के मुताबिक सीन करने की इजाजत देदी।

भाग्यश्री की पहली फिल्म सुपरहिट रही, सलमान के साथ उनकी जोड़ी भी खूब पसंद की गई। लेकिन पहली फिल्म के बाद ही उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। उन्होंने 1990 में ही हिमालय से शादी कर ली थी। उनका परिवार इस शादी के खिलाफ था तो उन्होंने कुछ करीबियों के बीच मंदिर में जाकर शादी रचाई थी।



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।